Sunday, October 23, 2016

7 Tools To Get The Best Deals On Online

By

7 Tools To Get The Best Deals On Online

अगर आप इन डील्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि कौन सा प्रॉडक्ट कहां पर किस दाम पर किस ऑफर के साथ मिल रहा है।हम बता रहे हैं आपको कुछ ऐसे तरीके, जिनकी मदद से आप बेस्ट प्राइस, फ्लैश सेल्स, प्रोमो कोड और कैशबैक वगैरह की सटीक जानकारी पा सकते हैं

डिस्काउंट्स और कूपन कोड: Coupondunia.com
कूपन के लिए यह बेस्ट साइट है। आप पॉप्युलर वेबसाइट्स की विभिन्न कैटिरगरीज के लिए कूपन का पता लगा सकते हैं। यह आपको सजेस्ट भी करता है कि कहां पर क्या ऑफर चल रहा है। इसमें यूजर्स के कॉमेंट्स भी होते हैं, जिससे आपको पता चल जाता है कि कूपन काम करता है या नहीं।

डिस्काउंट और कूपन कोड: Grabon.in
ग्रैबऑन इस्तेमाल करने में आसान है और इसका डिजाइन भी अच्छा है। इसमें ई-कॉमर्स पोर्टल्स के आधार पर कैटिगरीज बनी हुई हैं। इसमें ट्रेंडिंग कूपन और बेस्ट ऑफर्स के लिए अलग से सेक्शन बनाए गए हैं। इससे आपको अच्छे कूपन ढूंढने में मेहनत नहीं करनी पड़ती।

डिस्काउंट और कूपन कोड: Shoppirate.in
इस वेबसाइट का दावा है कि हम एक ही ऑफर दोबारा नहीं देते। साथ ही इसमें आपको ऐड भी नहीं मिलेंगे। सभी कूपन वेरिफाई करने के बाद ही लिस्ट किए जाते हैं। अलग सेक्शन में बैंक ऑफर्स की भी जानकारी मिलती है।

ब्राउजर एक्सटेंशन: CompareRaja
आप अपने ब्राउजर में इस प्लगइन को ऐड कर सकते हैं। जैसे ही आप कोई प्रॉडक्ट पेज खोलते हैं, एक छोटा पॉप-अप पेज के बॉटम पर नजर आता है। इसमें उस प्रॉडक्ट के बेस्ट प्राइस की जानकारी दी गई होती है। इसमें सभी वेबसाइट्स के कूपन के लिए लिंक भी होते हैं, जो क्लिक किए जाने पर नए ब्राउजर टैब में खुलते हैं।

ब्राउजर एक्सटेंशन: BuyHatke
यह एक्सटेंशन इंस्टॉल किए जाने पर प्रॉडक्ट पेज पर कई सारी जानकारियां देता है। यह बताता है कि कौन-कौन से ऑफर और कूपन उपलब्ध हैं। कीमतों का ग्राफ दिखता है और यह भी पता चलता है कि वाकई में डिस्काउंट मिल रहा है या फिर सेल के दौरान जानबूझकर रेट बढ़ाकर कम किया गया है।इसमें ऑटोमैटिक कूपन फीचर भी है, जो चेक आउट करने पर अपने आप कूपन डाल देता है। 

ब्राउजर एक्सटेंशन: MakkhiChoose 2.0
इस एक्सटेंशन का 2.0 वर्जन ब्राउजर पेज पर होवरिंग बटन देता है। उसपर क्लिक करते ही विंडो खुलती है, जिसमें अन्य साइट्स पर उस प्रॉडक्ट की कीमतों की जानकारी दी गई होती है। एक बटन भी ऐड किया गया होता है, जिसमें यह दिखता है कि प्रॉडक्ट्स की कीमत में कब-कब क्या परिवर्तन आया है।

वेबसाइट: खरीदी जाने वाली हर चीज पर कैशबैक
अगर आप कुछ वेबसाइट्स के जरिए खरीददारी करते हैं तो आपको कैश रीफंड मिलता है। cashkaro.com भी ऐसी ही एक वेबसाइट है। आप coupondunia.in और pennyful.in भी ट्राई कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी वेबसाइट्स पर शॉपिंग करने से पहले यह देख लें कि उसमें किसी कार्ड वगैरह पर कैशबैक तो नहीं दिया जा रहा।

0 comments:

Post a Comment